कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर सङक पर पलटी: कार सवार चार लोग घायल

नागल/ सहारनपुर- हाइवे पर गांव सरसीना के निकट सहारनपुर से मेरठ जा रही एक वैगनआर कार के पहिये का टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर सङक पर कई पलटे खाते हुए ङिवाइडर से जा टकरायी जिससे कार मे सवार चार लोग घायल हो गये । मौके पर पंहुची पुलिस ने उन्हे जिला चिकित्सालय भिजवाया है ।

मिली जानकारी के मुताबिक फौजी संदीप चौधरी राजस्थान,अपने तीन अनिल शर्मा मेरठ, विवेक राठी गुडगांव, पुष्पेन्द्र, फौजी साथियों के साथ छुट्टी बिताकर शनिवार की शाम करीब सात बजे मेरठ जा रहा था । गांव सरसीना के पास उनकी कार संख्या यूपी 15 सी पी 2485 का अगला टायर फट गया जिससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई ।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उनकी कार ने कर कई बार पलटी खायी । जिससे उसमे बैठे चारों सवार बुरी तरह से जख्मी हो गए । सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को कार से निकालकर चिकित्सालय में भिजवाया । जिनमे तीन की हालत गंभीर बतायी जाती है ।इनमें एक विवेक राठी गुडगांव की सहारनपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई।उसके पार्थिव शरीर व सामान को रूडकी ले जाया जाऐगा।घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई हैं, वह लोग सहारनपुर पहुंच रहे हैं।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।