कानून व्यवस्था दुरूस्त रखने के लिए एसपी ने किया फेरबदल

आजमगढ़ – एसपी रविशंकर छबि ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के उद्देश्य से सात थानेदारों को उनके पद से हटा दिया। जबकि सात इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर को थाना व कोतवाली का नया प्रभारी बनाया है। एसपी के इस कार्रवाई से थानेदारों व चौकी प्रभारियों में हड़कंप मचा हुआ है।
डीजीपी के आदेश पर एसपी ने फूलपुर कोतवाली में तीन प्रभारियों की नियुक्ति की है। सिधारी थाना प्रभारी रहे इंस्पेक्टर नागेश उपाध्याय को फूलपुर कोतवाली का प्रभारी बनाया है। जीयनपुर कोतवाली पर तैनात इंस्पेक्टर सियाराम यादव को फूलपुर का प्रभारी निरीक्षक प्रशासन व प्रभारी रिट सेल निरीक्षक केशव प्रसाद द्विवेदी को फूलपुर कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक अपराध के पद पर तैनाती की है। बिलरियागंज के प्रभारी निरीक्षक विजय प्रकाश यादव, मेंहनगर के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार यादव को पुलिस लाइन्स, प्रभारी निरीक्षक मुबारकपुर अनूप शुक्ल को प्रभारी आरटीसी पुलिस लाइन्स, देवगांव के प्रभारी कोतवाल रूपेश कुमार सिंह को अतरौलिया थाना का वरिष्ठ उपनिरीक्षक, रानी की सराय के प्रभारी थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह को गंभीरपुर थाना का वरिष्ठ उपनिरीक्षक, महिला थाना प्रभारी कल्पना मिश्र को प्रभारी जन शिकायत प्रकोष्ठ बनाया है। जन सूचना सेल के प्रभारी निरीक्षक रंजीत सिंह को रानी की सराय का प्रभारी थानाध्यक्ष, आरटीसी के प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह को देवगांव कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक, डीसीआरबी के प्रभारी निरीक्षक प्रेम कुमार यादव को प्रभारी निरीक्षक मेंहनगर, गोसाई की बाजार के चौकी प्रभारी राजकुमार सिंह को थानाध्यक्ष दीदारगंज, मुबारकपुर थाना के सब इंस्पेक्टर संजय कुमार को प्रभारी थानाध्यक्ष बिलरियागंज, आरटीसी के महिला उप निरीक्षक पधु पनिका को प्रभारी थानाध्यक्ष महिला, फूलपुर कोतवाल रामायण प्रसाद को थानाध्यक्ष सिधारी, दीदारगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक मंजय सिंह को प्रभारी थानाध्यक्ष मुबारकपुर बनाया है।एसपी रविशंकर छबि ने डेढ़ दर्जन चौकी प्रभारी व दरोगाओं को भी हटाकर इधर से उधर किया है। फेर बदल के क्रम में उन्होंने पुलिस लाइन्स में तैनात प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार चौधरी को प्रभारी आरजीआरएस, बलरामपुर चौकी प्रभारी अब्दुल वहीद को अपना पेशकार, बिलरियागंज थाना पर तैनात सब इंस्पेक्टर सैय्यद हुसैन मुंतजर को बलरामपुर चौकी का प्रभारी बनाया है। जीयनपुर कोतवाली पर तैनात सब इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार राय को कोतवाली फूलपुर, फूलपुर कोतवाली पर तैनात सब इंस्पेक्टर राम प्रसाद बिन्द व सच्चन राम को कोतवाली जीयनपुर, पुलिस लाइन्स में तैनात सब इंस्पेक्टर राजेश मौय को चौकी प्रभारी माहुल, यूपी 100 के प्रभारी अनिरूद्ध ¨सह को चौकी प्रभारी लालगंज, दीदारगंज थाना पर तैनात सब इंस्पेक्टर शैलेश यादव को चौकी प्रभारी गोसाई की बाजार, बिलरियागंज थाना के सब इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार सिंह को प्रभारी यातायात, प्रभारी यातायात अजीत दूबे को थाना बिलरियागंज, माहुल चौकी प्रभारी रामसुंदर यादव को थाना निजामाबाद, अतरौलिया थाना पर तैनात दारोगा गिरिजेश कुमार यादव को थाना दीदारगंज, बरदह थाना पर तैनात दारोगा तारकेश्वर राय को थाना कंधरापुर, लाइन्स में तैनात सब इंस्पेक्टर राम बहादुर यादव को थाना जहानागंज, सिंहपुर चौकी प्रभारी चंद्रशेखर यादव को थाना दीदारगंज, गंभीरपुर थाना पर तैनात सब इंस्पेक्टर रामजीत यादव को थाना रौनापार, बिलरियागंज थाना पर तैनात सब इंस्पेक्टर अवधेश सिंह को प्रभारी यूपी 100 बनाया है।

रिपोर्टर-:राकेश वर्मा आज़मगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।