कस्बे में ज्वैलरी गारमेंट्स की दुकानें खुली, ग्राहकों का रहा इंतजार, आज रहेगा बाजार बंद

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी। रोस्टर के मुताबिक शनिवार को भी बाजार खुले। जबकि कुछ दुकानें बिना रोस्टर की भी खुली रहीं। जिन्हें पुलिस ने भी नजरअंदाज किया। ज्वैलरी, गारमेंट्स मार्केट शनिवार को पूरा खुला लेकिन खरीदारों की यहां कमी दिखी। कस्बे के ज्वैलरी, गारमेंट्स के कारोबारियों ने लॉकडाउन के बाद दुकानें तो खोल ली, लेकिन यहां पूरे दिन ग्राहकों का इंतजार रहा। वही किराना की दुकानों में सुबह खरीदारों की भीड़ रही। जबकि दोपहर बाद यहां सन्नाटा हो गया। इसी प्रकार की मिठाई की दुकानों पर भी सन्नाटा रहा।
रविवार को बंद रहेगा कस्बे का मार्केट
कस्बा का मार्केट रविवार को बंद रहेगा। कोरोना महामारी को लेकर चल रहे लॉकडाउन 4 के तहत फिजिकल डिस्टेंसिग के द्रष्टिगत सप्ताह में एक दिन संपूर्ण बाजार बंदी का जिला प्रशासन द्वारा निर्णय लिया गया है। थाना प्रभारी चंद्रकिरण यादव ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर रविवार को कस्बे का मार्केट बंद रखा जाएगा। मेडिकल स्टोर, चिकित्सालय, दूध, फल एवं सब्जी आदि अति आवश्यक वस्तुओं की दुकानें पूर्व से निर्धारित समय के अनुसार खोली जा सकती हैं। इसके अलावा अन्य समस्त दुकानें प्रतिष्ठान पूर्ण रूप से बंद रहेंगी। इस दौरान सभी को फिजिकल डिस्टेंसिग का नियमानुसार पालन करना होगा। बाजार बंदी के दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन तथा अनावश्यक रूप से घूमने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई भी की जाएगी।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।