कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय भोजीपुरा में खुले छात्राओं के 50 खाते:छात्राओं के चेहरे पर आई रौनक

बरेली- इंडियन बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय भोजीपुरा में सरकार की गाइड लाइन पर छात्राओं के 50 खाते खुले। जिससे छात्राओं के चेहरे पर रौनक आई।
बैंक के मुख्य प्रबंधक सतीश कुमार शर्मा ने सभी छात्राओं को खाते के बारे में बहुत बारीकी तरीके से समझाया और कहा की किसी भी प्रकार की बैंक में कोई परेशानी आती है तो तत्काल मुझे फोन कर सकती हैं। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के श्री आलोक नेगी ने कहा कि अपने परिवार में भी सबके खाते खुलवाने पर जोर दिया अधिक से अधिक इसका लाभ उठाएं
बैंक के अधिकारी विशाल अवस्थी ने कहा कि सभी छात्राएं कुछ ना कुछ खाते में पैसा अवश्य डालें। जिससे खाता आपका ऑपरेट रहेगा। विज्ञान शिक्षिका ने कहा कि छात्राओं को सेविंग के बारे में जानकारी दी और समझाया जिंदगी में बचत बहुत जरूरी है।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए यूनियन बैंक के वरिष्ठ अधिकारी श्री सतीश कुमार शर्मा विशाल अवस्थी बैंक मैनेजर आलोक नेगी एवं विद्यालय की समस्त शिक्षिकाएं श्वेता शर्मा अकाउंटेंट प्रीति गंगवार शबाना नीतू गंगवार किरण गंगवार रजनी शर्मा अंत में विद्यालय की वार्डन श्रीमती दे परवाने यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के आए समस्त पदाधिकारियों का धन्यवाद दिया और कहा कि बच्चों के खाते खुलने से चेहरे पर रौनक आ गई है इस सहयोग के लिए मैं प्रवीण कुमार शर्मा जिला इको क्लब बरेली एवं समस्त पदाधिकारियों की आभार व्यक्त करती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।