कई दिनों से चल रहे धरना प्रदर्शन को क्षेत्रीय विधायक ने मौके पर पहुंचकर हटवाया

मुज़फ्फरनगर / रोहाना – कई दिनों से चल रहे धरना प्रदर्शन को क्षेत्रीय विधायक ने मौके पर पहुंचकर हटवाया। कोरोना वायरस के चलते विधायक एंव पुलिस प्रशासन ने धरना रत ग्रामीणों को समझा बुझाकर धरने हटवाया।
कोरोना वायरस के चलते पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊंटवाल ने पिछले 7 दिन से रोहाना शुगर मिल में धरना रत भाजपा नेता विपुल बहेड़ी एंव ग्रामीणों को समझा बुझाकर धरना समाप्त कराया ।

ज्ञात रहे की पिछने कई दिनों से भाजपा नेता कहे जाने वाले विपुल त्यागी के नेतृत्व में ग्रामीण अनिश्चित कालीन धरना प्रर्शन पर बैठे थे।उनका आरोप था की रोहाना शुगर मिल पर बिना एनओसी लिए रोहाना मिल द्वारा किए जा रहे शराब फैक्ट्री के निर्माण को अविलंब रोका जाये ।

ग्रामीणों का आरोप था की पहले ही शुगर मिल के कारण क्षेत्र का पानी दूषित हो चूका है और अब यहां शराब फैक्ट्री लगने से लोगों का और भी जीना दुश्वार हो जायेगा ।आज क्षेत्रीय विधायक प्रमोद उंटवाल ने पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों सहित मिल अधिकारीयों की मौजूदगी में धरना रत ग्रामीणों को कोरोना वायरस के चलते समझा बुझाकर उनका धरना समाप्त करा दिया है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।