ऑल इंडिया ताहाफुज ए इंसानियत ट्रस्ट ने सांसद हाजी फजलुर्रहमान को खादिम -ए- मिल्लत अवॉर्ड से किया सम्मानित

*ऑल इंडिया ताहाफुज ए इंसानियत ट्रस्ट ने जरूरतमंद लोगो को बांटे रजाई व कम्बल।

*सहारनपुर सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने ट्रस्ट द्वारा किए जा रहे कार्यों की, की प्रशंसा

*ताहाफुज ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ मौलाना अरशद नदवी ने कहा बेसहारा लोगों के लिए हरदम आगे रहेगी ट्रस्ट

सहारनपुर- छुटमलपुर स्थित ग्राम रसूलपुर में ऑल इंडिया ताहाफुज ए इंसानियत ट्रस्ट द्वारा रजाई वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें 100 से अधिक जरूरतमंदों को रजाई व लिहाफ, कम्बल वितरित किए गए। कार्यक्रम का आयोजन डॉ मौलाना अरशद नदवी न साथियों संघ किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉक्टर मोहम्मद मूसा ने की व संचालन मुफ्ती सादान ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में लोकप्रिय सहारनपुर सांसद हाजी फजलुर्रहमान, शौकीन राणा, अब्दुल्लाह तारीक, आमिर, खालिद नदवी रहे।

सहारनपुर सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कार्यक्रम में अपने विचार रखते हुवे कहा कि समाज मे ऐसे कार्यक्रम दूसरे लोगो को एक राह दिखाते है जिससे दूसरे लोग भी सीखते है और समाज सेवा में आगे आते है। ट्रस्ट द्वारा सम्मानित होने व ट्रस्ट द्वारा जरूरतमंदो की मद्दत करने पर पर सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने ट्रस्ट का सुक्रिया अदा किया और भविष्य में अपनी और से ग्रामवासियों को पुरजोर मद्दत के लिए हरदम हाजिर रहने की बात कही।

ऑल इंडिया ताहाफुज ए इंसानियत ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ मौलाना अरशद नदवी ने मीडिया से कहा कि ताहाफुज ट्रस्ट द्वारा बढ़ती कड़ाके की ठंड को देखते हुवे सभी साथियों ने मिलजुलकर रजाई व लिहाफ वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अरशद नदवी ने बताया कि ताहाफुज ट्रस्ट का मकसद सर्व समाज में धर्म जात से ऊपर उठकर गरीब बेसहारा लोगो की मद्दत करना वे तालीम की रोशनी हर घर तक पहुचाना है जिसके लिए ट्रस्ट के मेम्बर्स जी जान से मेहनत में लगे हैं

इस दौरान कार्यक्रम में लुकमान, अहसान, सहजाद, हनीफ, रिजवान, इस्लाम, साजिद बीडीसी, अकरम, अब्दुल खालिक, हाफिज रागिब, एहसान, हाजी नसीर उर्फ भूरा, कारी अब्दुल वहाब, अमजद, कारी उजेद, इंतजार, अब्दुल खालिक, सादाब, जागीर, कारी उजेद, जुनैद आदि गाँव के मौजिज मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।