एसएसपी के आदेश पर कलियर में पुलिस ने खंगाले गेस्ट हाऊस

रुड़की/हरिद्वार (पिरान कलियर)-एसएसपी हरिद्वार के आदेश पर कलियर थाना पुलिस ने कलियर में संदिग्धो की तलाश मे चैकिंग अभियान चलाया।और बाहर से आने लोगो का सत्यापन किया। और आईडी की जांच की।चैकिंग अभियान से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा।
बुधवार को एसएसपी के आदेश पर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने कलियर क्षेत्र में अलग अलग टीमें गठित कर गेस्ट हाउसों ,खानगाहो ,सरायों, किराए पर रहने वाले लोगों, जुग्गी झोपड़ियों ,साबरी महमान खाना ,दरगाह परिसर, आदि जगहों पर संदिग्धों की तलाश में चैकिंग अभियान चलाया। और बाहर से आकर रहने वाले लोगो का का सत्यापन किया।लंबे समय से बाहर से आकर रहने वाले लोगो के सामन की तलाशी ली।और उनकी आईडी की जांच की।गेस्ट हाऊस संचालको को हिदायत दी गई कि बिना आईडी के कोई पाया गया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। सभी गेस्ट हाउसों में सीसीटीवी कैमरे लगाने को कहा।पुलिस के इस अभियान से क्षेत्र मे हड़कंप मचा रहा। इस दौरान टीम में थानां प्रभारी प्रमोद कुमार,धनौरी चौकी प्रभारी तसलीम आरिफ ,एसआई मो आमिर खान ,एसआई शाहिदा परवीन ,अहसान अली सैफी, बलबीर सिंह , रविन्द्र राणा, विपेंद्र रावत , संजीव पवार आदि मौजूद रहे।
– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।