एमबीबीएस की छात्रा ने फांसी लगाकर देहलीला की समाप्त

आजमगढ़- सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल एंव मेडिकल कालेज चक्रपानपुर में अध्ययनरत एमबीबीएस की छात्रा ने सोमवार की देर शाम हास्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने छात्रा के कमरे से एक डायरी बरामद किया है। आत्महत्या के कारणों की जांच जारी है। वाराणसी शहर के सुंदरनगर निवासी बेचन सिंह की 28 वर्षीय पुत्री आकांक्षा सिंह मेडिकल कालेज में एमबीबीएस अंतिम वर्ष की छात्रा थी। वह कालेज हास्टल में ही रहती थी। बताते हैं कि सोमवार की शाम करीब 6 बजे वह कमरे में गई और दुपट्टे के सहारे फांसी लगा लिया। सहपाठियों की नजर जब उसपर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना कालेज प्रबंधन को दी। छात्रा की आत्महत्या की खबर से कालेज में अफरातफरी मच गयी। प्रधानार्चाय ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।
पुलिस ने छात्रा के कमरे से एक डायरी बरामद की है। माना जा रहा है कि छात्रा डायरी लिखती थी। डायरी से छात्रा की आत्महत्या के कारण का सुराग मिल सकता है। घटना की जानकारी मृतक के परिवारवालों को दे दी गयी है। पुलिस उनके पहुंचने का इंतजार कर रही है।

रिपोर्ट-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।