मुख्यमंत्री राजे अस्वथ्य,कई कार्यक्रम रदद्

जयपुर/राजस्थान। राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे का ब्लड प्रेशर लो।
डाॅक्टरों की सलाह पर उदयपुर के उदय विलास पैलेस में आराम।
कार्यक्रम रद्द।

25 जून को राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे का ब्लड प्रेशर इतना लो हो गया कि उनके लिए गर्मी में चलना फिरना भी मुश्किल था। ऐसे में उदयपुर के डाॅक्टर डीपी सिंह ने उदय विलास पैलेस में जाकर राजे के स्वास्थ्य की जांच की तो उन्हें पूर्ण आराम की सलाह दी। डाॅ. सिंह का कहना रहा कि एक दो दिन वसुंधरा राजे को दौरों से बचना चाहिए। सीएम राजे 24 जून की रात से ही उदयपुर के उदय विलास पैलेस में हैं। सीएम को 25 जून को चित्तौड़ के सांवलिया मंदिर में आयोजित स्वर्ण कलश और ध्वजा रोहण समारोह में भाग लेना था। लेकिन तबीयत खराब होने के बाद सीएम का डूंगरपुर दौरा भी रद्द हो गया है। कहा जा रहा है कि अब 7 जुलाई के बाद सीएम का डूंगरपुर दौरा होगा। मालूम हो कि सीएम राजे पिछले दो माह से लगातार जिला स्तर पर दौरे कर रही है। भीषण गर्मी में हजारों लोगों से जनसंवाद और योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास कर रही हैं। सीएम के स्वास्थ के संबंध में जयपुर के डाॅक्टरों से भी सलाह ली गई है।
वसुंधरा को बुरी तरह हराएगा मारवाडः
पूर्व सीएम और कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महासचिव अशोक गहलोत 25 जून को एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर में रहे। जोधपुर को मारवाड़ क्षेत्र कहा जाता है।
गहलोत ने कहा कि वसुंधरा राजे ने मारवाड़ के लोगों से जो वायदे किए उन्हें पूरा नहीं किया। इसलिए नवम्बर में होने वाले विधानसभा चुनाव में मारवाड़ के मतदाता भाजपा को बुरी तरह हराएंगे।
गहलोत ने कहा कि चुनाव में जीतने वाले उम्मीदवार को ही कांग्रेस का टिकट दिया जाएगा।

रात्रि विश्राम अजमेर मेंः

25 जून की रात को गहलोत अजमेर के सर्किट हाउस पर पहुंचेंगे। गहलोत का 26 जून की सुबह अजमेर से हिंडोली जाने का कार्यक्रम है। हिंडोली में मेरा बूथ मेरा गौरव सम्मेलन में गहलोत के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट भी रहेंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।