एक वाहन पर चार सवार तोड़ रहे कोरोना लॉक डाउन;पुलिस अधिकारी लूट रहे वाह वाही

मुज़फ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर में लोक डाउन का कितना सख्ती के साथ पालन कराया जा रहा है इसका नजारा आप भी देख सकते हैं,जहां शहर एंव ग्रामीण क्षेत्रों में नोडल अधिकारीयों सहित जिले के आलाधिकारियों ने भी भरमन करते हुए लोक डाउन का सख्ती के साथ पालन कराए जाने के अधिनिस्थों को दिशा निर्देश दिए थे ।

तो वहीं शाम होते होते ये आदेश निराधार साबित होते दिखाई दे रहे है ताजा मामला जनपद के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत ह्रदय स्थल शिव चौक का है जहां तमाम पुलिस कर्मियों की आँखों के सामने एक , दो नही बल्कि चार युवक एक स्कूटी पर सवार होकर गुजर रहे थे जिन्हें स्थानीय पुलिस कर्मियों ने जब रोका तो हकीकत ये सामने आई की एक तो स्कूटी पर नम्बर नही ,दूसरा बड़ा अपराध लाॅक डाउन लगे होने के बाद भी स्कूटी पर चार सवार ।

क्या जिले के आलाधिकारियों की आँखों में ये सीधे सीधे धूल झोंकना नही है ?क्या जिले के पुलिस अधिकारी इस तरफ भी थोडा ध्यान देंगे की जब सूबे के मुख्यमन्त्री योगी आदित्य नाथ द्वारा पूर्ण लोक डाउन की घोषणा की है तो आखिर जनपद में इस तरह क्यों मखोल उड़ाया जा रहा है ।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।