उत्तर प्रदेश वेलफेयर एसोसिएशन ने रोज़ा इफ्तार पार्टी का किया आयोजन

उत्तर प्रदेश वेलफ़ेयर एसोसिएशन के तत्वधान में रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, इफ्तार से पहले तिलावते कुरान हाफिज ज़ुहैर साहब ने किया ,फिर प्रोग्राम का संचालन जनाब अकमल साहब ने किया, मुक़रीर अब्दुल रहमान उमरी साहब ने रमज़ान की फ़ज़ीलत पे रौशनी डाली, रमज़ान का महीना खैरो बरकत का महीना है। इस महीने में जन्नत के दरवाजे खोल दीये जाते हैं और दोजख के दरवाजे बंद कर दिए जाते हैं ।शैतान को जंजीर में जकड़ दिया जाता है। रमजान के महीने में तमाम मुसलमान मर्द, औरत पर रमजान के रोजे फर्ज है। एज मर्तबा जिब्राइल अलैहिस्सलाम ने हुजूर सल्ललाहो अलैहे वसल्लम से कहा,हलाक हो जाये वह शख्स जो रमजान के महीने में रोजा न रखे। फिर सदर डाक्टर अब्दुल रहीम साहब ने सदारती कालीमात कहे,और अलाउददीन असद ने कुछ आशार भी पढ़े जिसे माहौल पुरलुत्फ रहा ।
इस मौके पर अध्यक्ष डॉ. अब्दुल रहीम खान,सचिव मोहम्मद अकमल, उप सचिव ज़ुहैर अहमद, कोषाध्यक्ष अब्दुल रब ,मोकरीर अब्दुल रहमान उमरी ,जमालुददीन सिद्दीकी,वसीउल्लाह ,अब्दुल मोबिन, अलाउद्दीन खान और दीगर मेंबरान मौजूद रहे ।

-नसीम रब्बानी, पटना /बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।