उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह का कार्यकाल कल 31 जनवरी को होगा पूरा

लखनऊ -उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह का कार्यकाल कल 31 जनवरी को पूरा हो रहा है । कार्यकाल से पूर्व डीजीपी ओपी सिंह ने उत्तर प्रदेश पुलिस के समस्त अधिकारी एवं पुलिस कर्मचारियों को अपने संबोधन से संदेश दिया।

अपने संदेश में डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि विश्व के सबसे विशालतम पुलिस बल का मुखिया बनने का सम्मान मुझे जो मिला उसको और गौरवान्वित करने का मैंने प्रयास किया । पिछले 2 वर्षों में जिन पुलिसकर्मियों एवं अधिकारियों ने मेरा कदम से कदम मिलाकर साथ दिया है मैं उनका हृदय से धन्यवाद करता हूं।पिछले 2 वर्षों में कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए हमने कई अच्छे काम किए हैं।

विशाल कुंभ के आयोजन की बात करें या सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अयोध्या प्रकरण में कानून व्यवस्था संभालने की बात होगी हमने सभी जगह उल्लेखनीय कार्य किया है।सामान्य धारणा यह रही है जनसंख्या वृद्धि के साथ लूट डकैती हत्या जैसे अपराधों पर अंकुश लगाते हुए अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की है । उसी के फल स्वरुप आज महिलाएं एवं वृद्ध जन अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हैं।आप सभी के अथक प्रयासों के बगैर यह संभव नहीं था।

जनपद लखनऊ एवं गौतम बुध नगर में कमिश्नरी लागू होना यह हमारी बड़ी उपलब्धि लेकिन यह एक चुनौती भी है इस चुनौती को हम सभी को स्वीकारना होगा।आधुनिक तकनीकों को अपनाते हुए परंपरागत तरीके से हमें आगे बढ़ना है मेरी शुभकामनाएं आप सभी के साथ हैं।एक बार मैं पुनः आप सभी के बहुमूल्य सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।