उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में सर्दी का मौसम आते ही पुलिस हो गई मुस्तैद

आगरा- आगरा जिले में एत्माउद्दौला पुलिस ने सर्दी आते ही रात की गश्त को सक्रिय किया गया। शाम से ही पुलिस बस्तियों में घूम रही है। एत्माउद्दौला पुलिस मौसम में सर्दी बढ़ते ही आमजन की सुरक्षा के लिए पुलिस भी सक्रिय हो गई है। रात गश्त को मुस्तैद कर दिया गया है। शाम ढलते ही चीता पुलिस बस्तियों में पेट्रोलिग कर असामाजिक तत्वों पर नजर रख रही है।

बीते दिनों समीक्षा बैठक में थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार पांडे ने सभी चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए थे कि सर्दी के मौसम में चोरी की घटनाएं बढ़ती हैं अराजक तत्व सक्रिय होकर घटनाओं को अंजाम देते हैं। ऐसे में पुलिस की जिम्मेदारी बनती है कि आमजन की सुरक्षा के लिए मुस्तैद रहे। थाना प्रभारी एत्माउद्दौला ने रात की गश्त को बढ़ाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद पुलिस थाना क्षेत्र में चौकन्नी हो गई है।डिवीजन चौकी प्रभारी उमर फारूक,व चौकी प्रभारी टेडी बगिया वीरेंद्र सिंह,चौकी प्रभारी मंडी समिति रोहित आर्य ने रात की गश्त को बढ़ाया है। शाम से ही पुलिस सक्रिय हो जाती है। बैंकों और भीड़भाड़ वाले इलाकों में असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जा रही है। संदिग्ध दिखाई देने वाले व्यक्ति से पूछताछ कर उनके पहचान पत्र को चेक किया जा रहा है। थानाध्यक्ष स्वयं पुलिस बल के साथ पैदल मार्च कर रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि पहचान पत्र नहीं दिखाने वाले व्यक्ति के स्वजनों से मोबाइल फोन पर बात करते हैं।

– आगरा से योगेश पाठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।