उत्तराखंड :राजमिस्त्री को नशे की लत ने बना दिया बाइक चोर

उत्तराखंड- जनपद देहरादून के पछवादून में बढ़ रही दुपहिया वाहनों की चोरी के संबंध में #PSसहसपुर पुलिस द्वारा चोरी गए वाहनों के स्थानों को चिन्हित करते हुए घटनास्थल के आस पास एवम मार्गो पर लगे सीसीटीवी फुटेज का गहनता से अध्धयन करते हुए जस्सोवाला पुल पर चैकिेंग के दौरान शाजिद पुत्र ईनाम निवासी ग्राम बरोटीवाला थाना विकासनगर देहरादून से को बिना नंबर की बाइक को रोककर पूछताछ की व मोटरसाइकिल की डिटेल को चैक किया तो उक्त बाइक चोरी की निकली अभियुक्त की निशानदेही पर #जस्सोवाला खैर के जंगल से शेष 07 वाहनों को भी बरामद कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा गया।
अभियुक्त #शाजिद नशे का आदि व पेशे से राजमिस्त्री है व नशे की लत को पूरा न करने के कारण छोटी मोटी चोरी करता था व नशा करने के लिए अधिक पैसों को कारण इसके द्वारा मास्टर चाबी तैयार की गई और थाना सहसपुर एवम विकासनगर में लगने वाली पीठ बाजार एवम भीड़ भाड़ वाले स्थानों को चिन्हित कर वहाँ से बाइक चोरी कर जस्सोवाला के खैर के जंगल में छुपा दिया करता था।

-पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।