उत्तराखंड : दाे भाजपा विधायक आये बाइक चाेर काे छुडाने थाने में, दराेगा काे करवाया सस्पेंड

उत्तराखंड – जनपद देहरादून के विधानसभा मुख्यालय थाना सहसपुर में खाकी का कत्ल ! आज फिर एक कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी इन दलाल नेताओ की भेंट चढ़ा।
सहसपुर थाने के कर्तव्यनिष्ठ दरोगा दीपक धारीवाल को चोरी के अंतरराजीय गिरोह को खोलने की जिम्मेदार दी गयी। कर्तव्यपरायणता और निष्ठा की उत्कृष्ठ मिसाल पेश करते हुए इस अधिकारी ने साजिद पुत्र इनाम निवासी भरोटीवाला (अपराध संख्या 171/2018) को गिरफ्तार किया और उससे चोरी की 8 गाड़ियां बरामद की। अभी पोल पट्टी खुल ही रही थी कि आरोप है कि एक छुटभैया नेता सूरत सिंह चौहान के बरगलाने पर सत्ताधारी दो विधायक मुन्ना सिंह चौहान और सहदेव पुंडीर सहसपुर थाने आ पहुंचे और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारियों से बदतमीज़ी की सभी हदे कूद गए।
सत्ता के नशे में चूर ये नेता भूल गए कि ये एक शातिर अपराधी की पैरवी कर रहे थे जिससे 8 मोटरसाइकिल अब तक बरामद हो चुकी है और अभी और 9 वाहन चोरी के बरामद होने बाकी है।
जानकारी के अनुसार इन दो विधायकों ने इस कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी दीपक धारीवाल को ससपेंड करा दिया है। क्या होगा इस देश का यदि इस प्रकार खादी के गुंडे इन चोरो के पक्ष में खड़े होंगे।
क्या कोई सच्चा पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी करेगा?
क्या इन गुंडे नेताओ पर कोई अंकुश नही लगा सकता जो एक शातिर अपराधी को बचाने थाने आते है। शर्म आती है ऐसी घिनोनी राजनीति पर जो केवल वोट पर बिकती हो।

साभार-अमित तोमर ,एडवोकेट

8006001350

-पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।