उत्कृष्ठ कार्य के लिए महिला पुलिस कर्मी पुरष्कृत।

चन्दौली- पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार जनपद में नियुक्त कर्मियों से संवाद कर उनको महिलाओं की समस्याओं के बारे में संवेदनशील बनाने तथा पिछले वर्ष में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिला पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत करने के क्रम में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने पुलिस लाइन में कर्मियों से महिलाओं की समस्याओं बारे में संवेदनशील बनने तथा महिला समस्या के विविध बिन्दुओं पर वार्ता की।
उन्होंने अधिनियमों व महिला हेल्प लाइन के साथ-साथ अन्य हेल्प लाइनों के सम्बन्ध में भी जागरुक किया । जनपद के विभिन्न थानों पर नियुक्त एंटी रोमियों स्क्वाड , पुलिस कार्यालय में स्थित महिला सहायता प्रकोष्ठ व महिला थाना तथा पुलिस कार्यालय में नियुक्त महिला कर्मियों से संवाद किया गया।
उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिला उ0नि0/आरक्षी को पुरस्कृत भी किया गया जिसमें महिला थाना प्रभारी सुनीता सिंह तथा उनकी टीम म0का0 सुषमा यादव व म0का0 सविता द्वारा 65 बिछडे हुए जोडों (पति-पत्नी) समझा-बुझा कर एक दूसरे से मिलाये जाने के महिला थाना प्रभारी व उनकी टीम के इस उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र व नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया, इसी तरह उ0नि0 प्रमिला यादव प्रभारी महिला सहायता प्रकोष्ठ तथा उनकी टीम के द्वारा 10 बिछडे हुए जोडों(पति-पत्नी) को समझा-बुझा कर एक दूसरे से मिलाया गया उनके इस कार्य के लिए पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा प्रशस्ति पत्र व नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया।

रिपोर्ट-सुनील विश्राम,चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।