ई वे बिल के सम्बन्ध में व्यापारियों ने दिया ज्ञापन

मुज़फ्फरनगर – जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल (रजि) के व्यापारियों ने प्रधान मंत्री ,वित्त मंत्री एवं मुख्य मंत्री के नाम एक ज्ञापन देते हुए बताया की केंद्र सरकार एक अप्रैल से ई वे बिल व्यवस्था को प्रभावी करने जा रही है ।
तब तक यदि कोई व्यापारी केंद्रीय ई वे बिल लोड कर लेता है और किसी भी राज्य में कोई सामान भेजता है खासतौर से उत्तर प्रदेश में तो उससे दुगने जुर्माने कक वसूली न की जाए।
वहीं ई वे बिल को मान्यता दी जाए उन्होंने कहा की जी एस टी के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न न किया जाये सर्वे , छापे आदि बन्द किये जाएँ।विशेष तोर पर उत्तर प्रदेश में डीजल, पैट्रोल को जी एस टी के दायरे में लाया जाए ।
तथा उत्तर प्रदेश में मण्डी शुल्क को भी समाप्त किया जाए वहीं 3 सितम्बर को व्यापारी दिवस भामा शाह दिवस घोषित किया जाए ।

जानकारी के अनुसार ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से राजिंदर सिंघल ,महेश चौहान, राजेन्द्र काटी, प्रमोद त्यागी , जयपाल शर्मा , सुरेश बिंदल , अनिल जैन , अशोक नागपाल, नीरज बंसल धारा सिंह , अनुराग सिंघल, इन्द्रसेन बिंदल आदि व्यापरी उपस्थित रहे ।।

रिपोर्ट- भगत सिंह ,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।