ई रिक्शा चालक की पीट-पीट कर की हत्या, आरोपियो को हिरासत में लेकर किया मुकदमा दर्ज

नरियावल, बरेली। नरियावल मे खड़े ई रिक्शा में बाइक टकराने के बाद पैर पर ई-रिक्शा चढ़ने के विरोध में पूर्व जिला पंचायत सदस्य व ट्रक मालिक के बेटों ने ई-रिक्शा चालक को पीट-पीट कर मार डाला। घटना को अंजाम देकर आरोपित मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपियों के खिलाफ थाना बिथरी में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों बाप बेटे पुलिस की हिरासत मे हैं। जानकारी के अनुसार बिथरी चैनपुर क्षेत्र के गांव पदारथपुर निवासी फरजुद्दीन ई रिक्शा चालक थे। सोमवार की दोपहर को वह नरियावल चौराहे पर सवारियों के इंतजार में खड़े थे। उसी दौरान पीछे से आ रही बाइक सवार दोनों युवक ई-रिक्शा से टकरा गए। इसी दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य और ट्रक कारोबारी जाकिर का बेटा नाजिम और नईम आ रहे थे। ई-रिक्शा नाजिम के पैर के ऊपर चढ़ गया। आरोप है कि जाकिर नाजिम नईम ने ई रिक्शा चालक को पकड़ लिया। पंडित जी के धर्मकांटे के पास उसे जमकर पीटा। पीटने की वजह से उसकी हालत बिगड़ गई। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। हत्या के बाद दोनोंं आरोपित युवक मौके से भाग गए। राहगीरों से मिली वारदात की जानकारी पर इंस्पेक्टर अशोक कुमार मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी पर परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह परिजनो को समझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बताया कि आरोपित पूर्व जिला पंचायत सदस्य परसोना नन्हें खा के दो बेटे है। मामले की सूचना मिलते ही थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के घर में सात माह की गर्भवती पत्नी फूलबानो और तीन बच्चे है।
पैर पर ई रिक्शा चढ़ने के विरोध में हमलावरों ने चालक को पीट दिया। पिटाई से उसकी मौत हो गई। तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी हिरासत में है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

  • रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।