ईसाई मिशनरी द्वारा घर में हो रहे धर्मांतरण को हिन्दू संघटनों ने पकड़ा

शाहजहांपुर-शाहजहांपुर में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब ईसाई मिशनरी के लोग धर्मांतरण कर रहे थे घर में चल रहे इस धर्मांतरण पर हिंदू संगठनों ने विरोध करते हुए उन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है तमिलनाडु के लोग यहां चोरी छुपे रहकर धर्मांतरण कर रहे थे। इस मामले में हिंदू संगठनों ने ईसाई मिशनरी के लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी डेविड समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

मामला थाना चौक कोतवाली के आवास विकास कॉलोनी का है जहां एक घर में चोरी छिपे ईसाई मिशनरी के लोग धर्मांतरण कर रहे थे। बताया जा रहा लालच देकर हिंदुओं को ईसाई में धर्म परिवर्तन कराया जा रहा था। इस बात की सूचना पर हिंदू संगठनों को लोगों ने छापा डालते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। बाद में 5 आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि तमिलनाडु की रहने वाला डेबिड अपने साथियों के साथ यहां धर्मांतरण कर रहा था। हिंदू संगठनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

– अंकित शर्मा,शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।