ईद के त्यौहार को लेकर थाने में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी- ईद के त्यौहार को लेकर थाने में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक जहां सौहार्द पूर्ण वातावरण में ईद का त्यौहार मनाए जाने पर बल दिया गया।थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी ने कोई नई परंपरा न डालने व तमाम मुददों को ध्यान में रखते हुए शांति व्यवस्था को बनाए रखने की अपील की।
ईद के पर्व पर सभी को आपसी भाईचारे एवं सौहार्द को बनाए रखने तथा जैसे यहां पूर्व से होता चला आया है।उसी तरह से मानने और कोई नई परम्परा ना डालने को कहा कोई खुरापात करे तो तत्काल सूचना पुलिस को दें। ताकि किसी प्राकार की घटना घटित ना हो सके।पीस कमेटी में कुछ लोगों ने रमजान को देखते हुए नगर में सफाई व्यवस्था,बिजली,पानी की समुचित व्यवस्था ठीक कराने की मांग की। नगर पंचायत से लिपिक जगदीश शर्मा ने बताया बैसे तो सब ठीक ठाक है अगर कोई भी समस्या है उस समस्या का तत्काल निस्तारण किया जायेगा।
पीस कमेटी की मीटिंग में जिला पंचायत सदस्य अली मोहम्मद, विधानसभा अध्यक्ष बसपा हरिनाम सिंह, प्रधान आबिद खान, जावेद खान , रामोतार साहू, गिरीश कुमार, पप्पू सिंह, नन्नुकि लाल, सरदार अंसारी, डा मुदित प्रताप सिंह,खेममाल गंगवार, इमरान अंसारी राज कुमार कश्यप, अवधेश पाठक,अकरम खान, मोनू गुप्ताचौकी प्रभारी महेंद्र सिंह चाहल, सुदर्शन प्रताप सिंह, एस आई संजय सिंह समस्त उपनिरीक्षक कस्बे के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।