ईद की खुशियाँ मातम में बदली: ट्रैक्टर ट्राली और बाईक की भिड़ंत में बाईक सवार की मौत दूसरा गम्भीर

मुज़फ्फरनगर /छपार – ईद की खुशियाँ मातम में बदली। ट्रैक्टर ट्राली और बाईक की जोरदार भिड़ंत में बाईक सवार एक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया ।ट्रैक्टर ट्राली चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया । स्थानीय पुलिस तलाश में जुटी।

जानकारी के अनुसार जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव खामपुर में उस वक्त ईद की खुशियाँ मातम में बदल गई जब गांव के ही दो युवक बाईक से शहर जा रहे थे रास्ते में खाद से भरी ट्रैक्टर ट्राली और बाईक की जोरदार भिड़ंत हो गई।
फलस्वरुप बाईक सवार दोनों युवक मोके पर ही घम्भीर रूप से घायल हो गए जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली चालक अपना वाहन लेकर मोके से भाग गया।उधर आस पास से गुजर रहे अन्य ग्रामीणों ने यूपी 100 डायल की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया और इस मामले की जानकारी पुलिस के साथ ही दोनों के परिजनो को भी दे दी।

उधर जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों में से एक युवक नवाजिश पुत्र शाबिर निवासी गांव खामपुर को मृत घोषित करते हुए शव मोर्चरी भेज दिया वहीं दूसरे घायल आजाद पुत्र शहजाद निवासी गांव खामपुर को भर्ती कर लिया ।वहीं सूचना पाकर मृतक और घायल के परिजन भी रोते बिलखते जिला अस्पताल पहुंचे जिनमे मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था ।

वहीं थाना छपार प्रभारी से जब इस सम्बन्ध में जानकारी की गई तो उन्होंने बताया की ऐक्सिडेंट हुआ है अभी थाने में तहरीर नही आई है तहरीर आने पर कार्यवाही की जायेगी।ट्रैक्टर ट्राली व् चालक पास के ही गांव रई के बताए जा रहें है जिनकी तलाश की जा रही है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।