इंजीनियर के बंद मकान से लाखों की चोरी

*लंका थाना क्षेत्र में चोरों का फैला आतक
वाराणसी- लंका थाना क्षेत्र में ठंड बढ़ते ही चोरी के मामले में बढ़ोतरी हो गयी । जहां चोर क्षेत्र में एक-एक कर चोरी की घटनाओं को आये दिन अजांम देने में लगे है। जिसका मुख्य कारण हैं क्षेत्र में पुलिस गश्त नहीं होना।जिससे चोरों का हौसला बढ़ता जा रहा है।
मामला लंका थाना क्षेत्र के कर्मनवीर में बीती रात चोरों ने इंजिनियर वीरेन्द्र सिंह के बंद घर से नकदी सहित लाखों रुपये का आभूषण व सामान को पार कर दिया। चोरी की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस सिर्फ छानबीन करने तक सीमित रहे।
चन्दौली के रहने वाले वीरेन्द्र प्रताप सिंह कर्मनवीर कालोनी में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते है। वीेरेन्द्र प्राइवेट इंजिनियर पद पर कार्यरत है। शनिवार की रात वीरेन्द्र के पत्नी खराब होने के कारण घर में ताला बंद कर सिगरा स्थित हास्पिटल चले गए। रविवार की सुबह जब घर पहुंचे तो घर के मुख्य गेट का ताला टूटा पड़ा था और अंदर दो कमरों का ताला तोड़ कर पूरे घर को खंगालते हुए आलमारी में रखा करीब 2 लाख नकद और पांच लाख का जेवरात को उठा ले गए। चोरी की सूचना पर पहुंचे लंका थाना प्रभारी निरीक्षक भारत भूषण तिवारी छानबीन कर चले गए। वीरेन्द्र सिंह के अनुसार चोरों ने नकदी और जेवरात दोनों मिला कर सात लाख का माल समेट ले गए हैं।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।