आरटीओ ऑफिस पर सिटी मजिस्ट्रेट ने अपनी टीम के साथ मारा छापा:15 दलालों को भेजा जेल

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में आरटीओ ऑफिस दलाली का अड्डा बनता जा रहा है जिसके चलते डीएम के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट ने अपनी टीम के साथ छापा मारा तो आरटीओ ऑफिस में हड़कंप मच गया है। इस छापे में सिटी मजिस्ट्रेट की टीम ने 15 दलालों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है यह सभी दलाल यहा आरटीओ ऑफिस में बड़े पैमाने पर दलाली का काम कर रहे थे। यह सभी काम यह आरटीओ ऑफिस के कर्मचारियों की मिलीभगत से चल रहा था। पुलिस ने सभी दलालों पर कड़ी कार्रवाही करते हुए जेल भेजा है।

शाहजहांपुर का आरटीओ ऑफिस पिछले कई सालों से निशाने पर है। दलालों और आरटीओ ऑफिस के कर्मचारियों की मिलीभगत से चल रहे इस दलाली के अड्डे की खबर जब डीएम को लगी तो उन्होने सिटी मजिस्ट्रेट के जरिए छापा डलवाया तो ऑफिस में हड़कंप मच गया। सिटी मजिस्ट्रेट की टीम ने 15 दलालों को गिरफ्तार किया है बताया जा रहा है कि यहां बड़े पैमाने पर दलाली के जरिए लाइसेंस बनाये जा रहे थे। प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए सभी दलालों को सरकारी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।