आपसी विवाद के चलते दिन निकलते ही मामा ने कर दी भांजे की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर /छपार – आपसी विवाद के चलते दिन निकलते ही मामा ने भांजे की गोली मारकर हत्या कर दी और हत्या के बाद मामा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। सूचना मिलते ही पहुंची स्थानीय पुलिस ने जहां मृतक के शव को कब्जे में लेकर पॉस्टमॉर्टम हॉउस भेज दिया वहीं आरोपी मामा को भी हिरासत में लेकर जाँच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जनपद मु नगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव सिसौना में दिन निकलते ही मामूली कहासुनी के बाद मामा ने भांजे को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारने का मामला सामने आया है। जहां बन्दूक की गोली से युवक ने मोके पर ही दम तोड़ दिया वहीं आरोपी मामा ने खुद को कमरे में बन्द कर लिया गांव में गोली की आवाज से मोके पर सैंकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

उधर युवक की मौके पर ही मौत से परिजनों सहित ग्रामीण क्षेत्र में हड़कंप मच गया।हत्यारे मामा ने हत्या कर मकान में घुसकर अपने आप को अंदर से लॉक कर लिया उधर सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जहां एक तरफ शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया वहीं आरोपी मामा को उसके मकान से हिरासत में लेकर थाने भेज दिया और जाँच पड़ताल में जुट गई आमने-सामने ही मामा और भांजे का मकान बताया जाता है ।

बता दें छपार थानां क्षेत्र के ग्राम सिसौना निवासी शेरू पुत्र नूरदीन निवासी सिसौना को उसके ही मामा समयदीन निवासी सिसौना थानां छपार ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। थानाप्रभारी एच एन सिंह ने हत्या की सूचना मिलते ही तत्परता दिखाते हुए हत्या करने वाले हत्यारे समयदीन पुत्र महमूद को लोगो की मदद से गिरफ्तार कर लिया है ।मामला थाना छपार क्षेत्र के गांव सिसौना का है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।