आपसी भाई चारे और सौहार्द के साथ मनायें ईद का त्यौहार

मुज़फ्फरनगर – यूं तो आने वाले दिनों में कई त्यौहार आने वाले हैं मगर सबसे पहले ईद आ रही है जिसके चलते शासन की मंशाओं के अनुरूप जनपद मु नगर में भी सभी त्यौहार आपसी भाई चारे एंव स्योहार्द पूर्ण मनाए जाने के कड़े निर्देशनो के अनुपालन में जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी कोई भी कोताही नही बरतना चाहते है।

जिसके चलते जनपद के हर थाने , शहर एंव ग्रामीण चौपालों एंव ग्राम प्रधानो के स्तर से सभी आम जन मानस को एक आवश्यक बैठक लेकर आपसी भाई चारा कायम रखने आपसी त्योहारों को मिलजुलकर मनाने आदि को लेकर बैठकों का आयोजन किया जा रहा है।

बीती देर शाम थाना सिविल लाईन प्रांगण में वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशन के अनुपालन में सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने थानाध्यक्ष सिविल लाईन समरपाल अत्रि एंव अधिनिस्थ पुलिस कर्मियो की एक बैठक की।जिसमे सभी पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया की वह अभी से अपनी कमर कस लें आगामी दिनों में त्यौहार आने है जिसमे सबसे पहले ईद का त्यौहार आ रहा है जिसमे कड़ी चौकसी के साथ ही ततपरता पूर्ण कार्य करने ,किसी भी तरह की घटना की सूचना पर तत्काल मोके पर पहुँचने के साथ ही घटना की जानकारी आलाधिकारियों को देने सहित पूर्ण ड्रेस में रहने के कड़े निर्देश दिए गए ।

साथ ही साथ सभी पुलिस कर्मियो को निर्देशित किया गया की वे अपने अपने क्षेत्रों में गस्त में किसी भी तरह की लापरवाही न करें ।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।