अज्ञात युवक का शव मिलने से मचा हडकंप:नहीं हो पाई शिनाख्त

मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र में बीती देर शाम एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी ।आस पास के राहगीरों एंव वहां रहने वालों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी थी जिसपर तत्काल ही मंडी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किये मगर शव की कोई भी शिनाख्त नही हुई।

जिस पर पुलिस ने शव की तलाशी लेकर उसके शव को मोर्चरी भेज जाँच पड़ताल में जुट गई थी ।बताया जाता है की मृतक की जेब से नशे की गोलियां भी मिली थीं पुलिस ने बताया की मृतक की शिनाख्त आज दूसरे दिन भी नही हो सकी है।

दरअसल मामला नई मंडी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण विहार के एक बैंकट हॉल के पास का है जहां बीते देर शाम एक अज्ञात युवक के शव पड़े होने की सूचना पर थानां नई मंडी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कराने का प्रयास किया था मगर उक्त युवक की अभी तक कोई शिनाख्त नही हो सकी है ।

मृतक की तलाशी में मृतक के पास से नशे की गोलियां भी बरामद हुई है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।