आनंद हॉस्पिटल के संचालक हरिओम आनंद ने जहर खाकर दी जान: करोड़ों के कर्ज में डूबे थे आनंद

मेरठ- करोड़ों की देनदारी को लेकर पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे शहर के प्रतिष्ठित कारोबारी और आनंद हॉस्पिटल के संचालक हरिओम आनंद ने शनिवार को जहर खाकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद जहां चिकित्सा जगत में शोक की लहर है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
आनंद हॉस्पिटल के ईएमओ डॉक्टर अहकाम खान ने बताया कि शनिवार की दोपहर हरिओम आनंद को गंभीर हालत में उनके कार चालक द्वारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। कोई जहरीला पदार्थ खाने के कारण हरिओम आनंद की हालत काफी बिगड़ चुकी थी। जिसके चलते उन्हें वेंटिलेटर पर लेना पड़ा। मगर कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद हरिओम आनंद के परिवार में कोहराम मच गया। शुरुआती दौर में परिवार के लोग हरिओम आनंद की मौत का कारण फूड प्वाइजनिंग बताते रहे। मगर, हॉस्पिटल से मीमो भेजे जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते चलें करोड़ों की देनदारी को लेकर हरिओम आनंद पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे। इन दिनों वह अपने घर से भी कम ही निकलते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।