आगामी त्यौहारों को लेकर बिजली -पानी व साफ-सफाई सम्बंधित मामले में पालिकाध्यक्ष ने की अधिनीस्थो के साथ मीटिंग

मुज़फ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर में आज आगामी त्यौहारों को दृस्टिगत रखते हुए पालिकाध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल ने शहर भर में युद्ध स्तर पर चलाए जाने वाले साफ -सफाई अभियान ,पेय जल व्यवस्था,विधुत,एँव कूड़ा निस्तारण आदि के सम्बन्ध में पालिका कार्यालय में अधिनीस्थो के साथ एक आवश्यक मीटिंग की है इस मीटिंग में पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने कई अधिनीस्थो के पेंच भी कसें है और शहर में जल्द से जल्द अपूर्ण कार्यों को भी निपटाने के दिशा निर्देश दिए हैं।

दरअसल आगामी त्यौहारों ईद और रक्षाबंधन को लेकर आज नगरपालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल ने नगरपालिका कार्यालय में पालिका के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ एक विशेष मीटिंग आहूत की।

इस मीटिंग में पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने सभी अधिकारियों से उनके विभाग सम्बंधित जानकारी ली जहां कमी लगी उन्हें तुरंत सुधार के निर्देश दिए।

शहर में जगह जगह पानी लीकेज की समस्या पर पालिकाध्यक्ष ने सम्बंधित अधिकारी को मौके पर जाकर निस्तारण करने के निर्देश भी दिये।

बकरा ईद को लेकर चेयरमैन ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी रविन्द्र राठी को सभी मस्जिदों में ओर मुस्लिम बाहुल्य इलाको में विशेष तौर पर साफ- सफाई कराने,
बिजली पानी की समुचित व्यवस्थाओं के निर्देश दिए।

तो वहीं रक्षाबंधन के पर्व पर मन्दिरो के आसपास साफ सफाई व्यवस्था के भी कड़े दिशा निर्देश दिए।पालिकाध्यक्ष ने जनपद में कूड़े की गम्भीर समस्या का भी जल्द ही स्थाई निस्तारण के लिए कॉम्पेक्टर लगाने की बात कही है उन्होंने बताया कि कॉम्पेक्टर लगने के बाद कूड़े की समस्या का भी निदान हो सके।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।