मुठभेड़ में दो हत्याओं का आरोपी और 25 हजार का इनामी बदमाश घायल व गिरफ्तार

*कड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह ,कारतूस बाईक भी बरामद।

मुजफ्फरनगर – जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देश पर बीते दिन जनपद भर में पुलिस ने विशेष चेकिंग अभियान चलाया हुआ था जिसके चलते यह अभियान पुरे जिले में देर रात तक चला इसी अभियान के तहत नई मंडी पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस वाहन चैकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया बताया जा रहा है की पकड़ा गया आरोपी रुपये 25 हजार का इनामी व् दो हत्याओं के मामले में फरार चल रहा था,जबकि बदमाश का एक साथी जंगल के रास्ते भागने में सफल रहा जिसकी तलाश में पुलिस ने जंगलों की खाक छानी मगर सफलता नही मिली।।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के नेशन हाईवे 58 पर स्थित थाना नई की चौकी बागोवली चेक पोस्ट का है जहां चौकी इंचार्ज रामबीर अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वाहन चैकिंग करा रहे थे ।तभी मुखबिर खास से सूचना मिली की कुछ बदमाश क्षेत्र में किसी अपराधिक वारदात को कारित करने के लिए बाईक से आ रहे हैं जिसके चलते
एक संदिग्ध बाइक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया और मोके से भागने का भी प्रयास किया।

उधर मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बदमाशों की सूचना आलाधिकारियों को दे भाग रहे बदमाशों को ललकारा और पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में फायरिंग की जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल होकर गिर पड़ा जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगल में घुस गया।

बदमाशों की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी योगेश शर्मा सीओ सिटी हरीश भदौरिया सहित एस पी सिटी सतपाल अंतिल सहित भारी फ़ोर्स मोके पर पहुँच गया और घायल बदमाश को पकड़कर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज पकड़े गए बदमाश के साथी की जंगलों में घन्टो तलाश की मगर सफलता नही मिली।

जिला अस्पताल भर्ती कराए गए बदमाश की शिनाख्त ₹25000 के इनामी और दो हत्याओं में वांछित चल रहे नरेंद्र के रूप में हुई है घायल बदमाश नरेंद्र पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है और फिलहाल भी डबल मर्डर की घटना को अंजाम देकर फरार चल रहा था।

घायल बदमाश नरेंद्र के पास से पुलिस ने एक बिना नंबर की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, एक 315 बोर का देशी तमंचा, दो जिंदा कारतूस सहित कई खोका कारतूस भी बरामद किए हैं।

मौके पर पहुंचे एस पी सिटी सतपाल अंतिल और क्षेत्राधिकारी नगर हरीश भदौरिया ने शातिर बदमाश नरेंद्र को गिरफ्तार करने पर नई मंडी थाना प्रभारी योगेश शर्मा और बागोवाली चौकी प्रभारी रामबीर सहित इस बदमाश को पकड़ने वाली पुलिस टीम को शाबाशी दी है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।