आईरा मोहम्मदी तहसील इकाई का हुआ गठन

लखीमपुर खीरी:- आल इंडियन रिपोर्टर एसोशिएशन के बैनर तले मोहम्मदी तहसील सभागार में एक बैठक का हुआ आयोजन, तहसील इकाई का हुआ गठन।
पत्रकारों को एकजुट कर तेजी से एक बैनर तले लाने वाला संगठन आल इंडियन रिपोर्टर एसोशिएशन ने तहसील सभागार में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के उपरान्त तहसील इकाई को मनोनीत किया गया जिसमें तहसील अध्यक्ष शिवम राठौर को बनाया तथा तहसील संरक्षक के रूप में मुजीब अहमद व अरुण सिंह को बनाया गया। मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद जिले के वरिष्ट पत्रकार एन के मिश्रा, विशिष्ठ अतिथि मो०यासीन,अतिथि के रूप में मौजूद विमल मिश्रा ने सभागार में मौजूद पत्रकारों को सम्बोधित किया और उनके ऊपर हो रहे अन्याय से लड़ने के एकजूट होने पर बल दिया। बैठक का आयोजन आईरा प्रदेश सचिव किशन निषाद बैठक का संचालन महेश कुमार श्रीवास्तव ने किया। जिलाध्यक्ष रामजी सिंह ने पत्रकारों में जोश भरते हुए कहा कि मैं अपने पत्रकार भाइयों के लिए दिन रात उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हूँ। अगर उन पर कोई भी समस्या आती है तो उनके निदान के लिये चाहे मुझे धरना प्रदर्शन करना पड़े तो करूँगा लेकिन न्याय दिलवाकर रहूँगा। पत्रकारों को जिला वरिष्ट उपाध्यक्ष आनन्द अग्रवाल जिलाउपाध्यक्ष योगेश वर्मा, जिला महामंत्री प्रभाकर शर्मा, जिला मिडिया प्रभारी शाहनवाज नासिर, जिला मंत्री दीपेश शुक्ला, वीके सिंह, सुनेहरा आदि लोगों ने सम्बोधित किया। इसके उपरांत आये हुए अतिथि पत्रकारों को मोहम्मदी टीम ने सभी को समान्नित किया।। इस मौके पर जिला कोषाध्यक्ष अनूप गुप्ता, जिला संगठन मंत्री अयूब खान, मितौली तहसील अध्यक्ष सन्दीप शुक्ला, अंकित त्रिवेदी, सुरेंद्र पांडे आदि पत्रकार गण उपस्थित रहे।एप्जा तहसील अध्यक्ष का पद छोड़ कर शिवम राठौर व उनकी की पूरी तहसील कमेटी ने ऑल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन की सदस्यता ग्रहण की है

लखीमपुर खीरी से अनुराग पटेल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।