आंखों के मोतियाबिंद का लगाया गया चिकित्सा शिविर:सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने भी आँखो को कराया चैक

बरेली -रविवार को सुबह 10 बजे से प्राइमरी स्कूल चनेहटी पर वीर शक्ति युवा सेवा समिति,के सौजन्य से चंद्रलोक हॉस्पिटल द्वारा आंखों के मोतियाबिंद का चिकित्सा शिविर लगाया गया जिसमें आँवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप सहित सैंकड़ों ग्रामीणों की आंखों से सम्बंधित बीमारियों की निशुल्क जांच की गयी व निःशुल्क आई ड्रॉप और दवाइयां वितरित की गई ।शिविर में डॉ हिंमांशू अग्रवाल द्वारा लोगों को बताया जिन व्यक्तियों का आयुष्मान भारत योजना का कार्ड बना हुआ ऐसे सभी व्यक्तियों का ऑपरेशन चंद्रलोक हॉस्पिटल बरेली में निशुल्क किया जा रहा है ।
चिकित्सा शिविर में आंवला सांसद ने समिति की सराहना करते हुये कहा कि यह सामाजिक कार्य समस्त संगठनों को करते रहना चाहिये इससे समाज का भला होता है ।
इस मौके पर वीर शक्ति युवा सेवा समिति के अध्यक्ष राजा सेठ जी ग्राम प्रधान चनेहटी छोटेलाल, सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद रज़ा, मयंक शाक्य जी , हेतराम मौर्य जी , पूर्व प्रधान अनिल कुमार, सचिन, राजू, रिंकल सागर, शिवम छोटू, अमित सागर , अनिल श्रीवास्तव बटलर, सुनील श्रीवास्तव, रविन्द्र कुमार, आदि लोग उपस्थित रहे ।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।