असलम हत्याकांड का हत्यारों का अभी तक सुराग नहीं

बरेली/फ़तेहगंज पश्चिमी- थाना कचहरी में पीड़ितों की मदद करने की होड़ में अपना बर्चस्व बरकार रखने को लेकर विवाद चलते सपा नेता और सभासद पति की बुधबार को गोली मारकर हत्या कर दी गयी। जिससे पूरे कस्बा में दहशत वनी हुई है। इस मामले में पुलिस अब तक आरोपियों को कोई सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर तीन नाम दर्ज दो अज्ञात समेत पांच लोगों पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।आरोपी फरार है, पुलिस ने दावा किया है, कि आरोपियों की तलाश में दविश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात सपा नेता असलम खान की मेन रोड पर अहमद मेडिकोज के नाम से मेडिकल की दुकान है।वह उसी पर बैठे थे।वहाँ तीन लोग आये और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार की सुबह मृतक की पत्नी शबनम निहार की ओर से हरीश कातिब,रिफाकत पुत्र शेखावत ,एवं शराफत पुत्र अमीर अहमद, दो अज्ञात समेत 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस किसी भी हत्या के आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है।जबकि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े ही आराम से बाइक पर बैठकर फरार हो गए। नगर पंचायत
की सभासद और मृतक की पत्नी शबनम निहार का आरोप है।यह लोग स्मैक का धंधा करते हैं एवं अन्य अपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं। लोगों को डरा धमकाकर रंगदारी एवं अवैध वसूली करते हैं। डॉक्टर असलम खान ने हरीश कातिब के विरुद्ध नगर पंचायत चेयरमैन के चुनाव में कृष्णपाल मौर्य की मदद की थी। चुनाब में हरीश कातिब हार गए थे। तभी से हरीश कातिब अपनी हार का जिम्मेदार डॉ असलम खान को मानता था। तभी से असलम खान से रंजिस थी। इसके अलावा उसके पति को डरा धमकाकर रंगदारी की मांग करते थे। कुछ दिन पूर्व तीनों लोगों ने पति असलम से झगड़ा किया था।और जान से मारने की धमकी दी थी। उस समय पुलिस से शिकायत की थी।लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।