अवैध हथियारों के बड़े ज़खीरे के साथ हथियार बनाने के उपकरणों सहित एक बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर / भोपा – जनपद मुजफ्फरनगर के थाना भोपा पुलिस के बड़ी सफलता हाथ लगी। अवैध हथियारों का बड़े जखीरे के साथ हथियार बनाने के उपकरणों सहित एक बदमाश गिरफ्तार किया तो वहीं बदमाश का एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। जिसकी तलाश में पुलिस टीम लगी है तो वहीं चुनावी माहौल में धड़ा धड़ पकड़े जा रहे है अवैध हथियार एंव उन्हें बनाने वाले बदमाश ।

जनपद मुजफ्फरनगर के थाना भोपा पुलिस को मुखबिर खास से क्षेत्र के गांव तिस्सा में अवैध हथियार बनाने के सम्बन्ध में सूचना मिली थी।जिस पर थाना प्रभारी एम एस गिल ने अपनी टीम के साथ मौके पर छापा मार कर कार्यवाही की ।जहां से एक बदमाश पकड़ा गया जबकि उसका एक साथी भागने ने कामयाब रहा तो वहीं मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियारों का बड़ा जखीरा , बने अधबने तमंचे बन्दूक, सहित भारी मात्रा में कारतूस खोका के साथ ही हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद हुए।

एस एस पी सुधीर कुमार ने पकड़े गए बदमाश व हथियारों के सम्बन्ध में जानकारी दी ।बरामदगी अवैध हथियारों में बंदूक तमंचे कुल शस्त्र 18 व भारी मात्रा में कारतूस पकड़े हैं इन्हीं के साथ पुलिस ने बने अधबने तमंचे व शस्त्र बनाने के उपकरण भी भारी मात्रा में बरामद किए हैं। मौके से पकडा गया आरोपी यामीन पुत्र फैयाज निवासी ग्राम तिस्सा थाना भोपा जनपद मुजफ्फरनगर है जबकि मौके से फरार होने वाला उसका साथीबाबू पुत्र फैयाज बताया जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। पुलिस ने बताया कि पहले भी पकडे गए आरोपी के खिलाफ कई मामले भोपा थाने में दर्ज हैं।

हथियारों का जखीरा पकड़ने वाली पुलिस टीम मेंथाना प्रभारी एम एस गिल, वरिष्ठ उपनिरीक्षक लेखराज सिंह , उप निरीक्षक गुरुवचन सिंह मय हमराही गणों के साथ मौजूद रहे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।