अवैध संबंधो के शक के में हुई थी युवक की हत्या:पुलिस टीम ने किया खुलासा

हरदोई- दो दिन पूर्व हुई शाहाबाद में हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है जिसमे मृतक की हत्या इसलिए कि गई कि अभियुक्त को ये शक था कि मृतक के उसकी बीबी से अवैध संबंध थे ।जिसके चलते अभियुक्त ने उसकी चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी थी।पकड़े गए अभियुक्त की पत्नी दरअसल मृतक के गाव की ही रहने वाली थी

दरअसल शाहाबाद के नेवादा के रहने वाले सचिन कुमार (24) पुत्र फूलचंद 6 तारीख की शाम एक अनजान काल पर घर से पिपरिया पुल निकला था। जिसको परिजनों ने ढूंढा पर वो नही मिला। दूसरे दिन परिजनों ने ढूंढा तो उसकी लाश पिपरिया पुल के पास मिली ।मृतक की गाड़ी भी वही खड़ी मिली।जिसके संदर्भ में थाना शाहाबाद में 274/19 धारा 302/201 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजिकृत किया गया था।
घटना स्थल का निरीक्षण एसपी ,एएसपी पश्चमी व थाना इंचार्ज द्वारा किया गया था।घटना की गंभीरता को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण में सीओ शाहाबाद, प्रभारी निरीक्षण शाहाबाद, व सर्वलायन्स टीम को लगाई गई थी।टीम त्वरित एक्सन करते हुए देवेंद्र पुत्र रविन्द्र सिंह निवासी बहादुरपुर थाना राजेपुर जिला फरुखाबाद को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि म्रतक सचिन से उसकी पत्नी के अवैध संबंधों के चलते शक में उसने अपने साथी कुलदीप पुत्र पप्पू ठाकुर के साथ मिलकर चाकू मार कर हत्या की है।थाना पुलिस द्वारा अभियुक्त के पाश से आला कत्ल(चाकू)बरामद कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अभिरक्षा में खड़ा यह युवक देवेंद्र सिंह है जिसने सिर्फ शक के आधार पर सचिन की हत्या कर दी। देवेंद्र सिंह से जब इस कत्ल की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि उसकी पत्नी से मृतक के अवैध संबंध थे ।पत्नी ने उसको बताया कि मृतक ब्लैक मेल करता है जिसके चलते उसने हत्या की है।

– आशीष सिंह,हरदोई उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।