अवैध वसूली के खिलाफ ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने लिखाया मुकदमा

हरिद्वार/ पिरान कलियर- शुक्रवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की द्वारा किये गए निरीक्षण के दौरान अवैध वसूली के दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ कलियर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।
रुड़की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नितिका खंडेलवाल ने पिरान कलियर में शुक्रवार शाम आम जायरीन बनकर दरगाहों की व्यवस्थाएं जांची थी। जिसमें उन्होंने पाया कि दरगाह किलकिली साहेब के समीप एक ठेकेदार अवैध रूप से वाहन पार्किंग का शुल्क वसूल रहा है। तो वहीं दरगाह कर्मचारियों द्वारा भी जेएम से अवैध वसूली की गई।इसके साथ ही साबिर पाक दरगाह में भी जेएम से अवैध वसूली की गई। जेएम ने तीन दरगाह कर्मचारियों समेत पांच लोगों को पुलिस की हिरासत में दिया था। शनिवार को दरगाह सुपरवाइजर इंतकाब आलम की ओर से जीशान पुत्र यामीन, मौसम पुत्र अहमद अली,राव मोहतरम पुत्र राव मुकर्रम खान,अज्जन पुत्र अख्तर,अब्दुल सत्तार पुत्र मोहम्मद सलीम,के खिलाफ धोखाधड़ी व बेईमानी से अवैध पार्किंग वसूली कर दान स्वरूप चढ़ावे की राशि का दुरुपयोग करना के संबंध में थाना कलियर में प्रभावी धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है और सभी आरोपियो को जेल भेज दिया है।
-तसलीम अहमद ,हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।