अवैध कब्जे का विरोध करना पड़ा भारी: दबंग ने लिखा दिया फर्जी मुकदमा, स्पंज करने की मांग

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में दबंग द्वारा किये जा रहे अवैध कब्जे का विरोध करना एक परिवार को भारी पड़ गया। दबंग ने अवैध कब्जे का विरोध करने वाले परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया और अब पूरे परिवार को जेल भिजवाने की धमकी दे रहा है। पीड़ित परिवार ने अपनी व्यथा मोमिन अंसार सभा के सामने रखी जिसके बाद सभा के पदधिकारियी ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को प्रर्थना पत्र देते हुए फर्जी मुकदमे को खत्म करते हुए पिड़ित परिवार को न्याय दिलाये जाने की मांग की है।

थाना क्षेत्र के मोहल्ला एमनजई जलालनगर शब्बीर ने बताया कि मोहल्ले में रहने वाला इशहाक कादरी दबंग किस्म काव्यक्ति है। 3 फरवरी को उक्त दबंग ने उनके घर के सामने गली पर अवैध रूप से कब्ज करने की नियत से मकान का निर्माण शुरू करवा दिया। सार्वजनिक रास्ते पर हो रहे अवैध कब्जे का जब उन्होंने विरोध किया तो दबंग ने मारपीट व गाली गलौज करते हुए फर्जी मुकदमे में पूरे परिवार को जेल भिजवाने की धमकी दी थी। जिसकी उन्होने सदर बाजार पुलिस में शिकायत भी की थी लेकिन कहि कोई सुनवाई नही हुई। उल्टा उक्त दबंग ने उनके पूरे परिवार के खिलाफ फर्जी मुकदमा लिखवा दिया और जब जेल भिजवाने की धमकी दे रहा है। पीड़ित परिवार ने तंग होकर मोमिन अंसार सभा के पदाधिकारियों को पूरी बात बताई । सभा के पदधिकारियी व पीड़ित परिवार ने पुलिस के उच्च अधिकारियी ने उक्त फर्जी को मुकदमे को खत्म करते हुए दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा कर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।