अलग-अलग गांव में दुर्घटना से दो की मौत

निघासन खीरी:-अलग गांवो मे दुर्घटना मे दो युवको की मौत हो गयी घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है।समाचार लिखे जाने तक मौके पर पुलिस नहीं पहुंची थी।दर्दनाक घटना के बाद दोनो परिवार मे कोहराम मच गया है।
बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गड़िरयनपुरवा मजरा विनौरा निवासी राम आसरे पुत्र सरजू (38) ट्रेक्टर डनलफ से गन्ना लादकर गन्ना सेन्टर पर लेकर जा रहा था रास्ते मे अहिरनपुरवा के नहर पास अनयत्रिंत होकर ट्रेक्टर तथा डनलफ नहर में पलट जाने के कारण राम आसरे की नहर मे डूब जाने से मौत हो गयी सूचना पर गांव से भारी संख्या मे लोग मौके पर पहुंच गये और घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है।उधर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चखरा निवासी विरेंद्र उर्फ गोबरे (35) डनलफ से गन्ना लेकर गन्ना सेन्टर पर जा रहा था सेन्टर के पास पहुंचते ही अचानक डनलफ से गिर जाने के कारण वह पहिए के नीचे दब गया जिससे उसकी मौत हो गयी सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे पहिये के नीचे से निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है।खबर लिखे जाने तक मौके पर पुलिस नही पहुंची थी।दर्दनाक घटना के बाद कोतवाली क्षेत्र के दोनो परिवारों मे कोहराम मच गया है।

लखीमपुर खीरी से अनुराग पटेल की रिपोर्ट….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।