अयोध्या मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस बल व पीएसी के जवानों के साथ किया नगर में भ्रमण

चन्दौली- खबर चन्दौली जनपद के डीडीयू नगर से जहा अगामी अयोध्या मामले पर फैसले को लेकर चंदौली जनपद की पुलिस ने पीएसी बल के साथ रूट मार्च किया। रूट मार्च की अगुवाई कर रहे पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने में भारी पुलिस बल के साथ सड़कों व नगर के सभी रास्तों पर रूट मार्च किया। इस दौरान चन्दौली पुलिस बल के अलावा पीएसी की एक प्लाटून भी मौजूद रही।
बतादें कि अयोध्या मामले के फैसले की घड़ी जैसे-जैसे नजदीक आ रही है,पुलिस पूरी तैयारी कर रही है। ताकि किसी भी हालात से निबटा जा सके। वही मुग़लसराय कोतवाली प्रभारी व अलीनगर प्रभारी लगातार संभ्रांत नागरिकों और सभी संप्रदाय के लोगों के साथ बैठक कर सामंजस्य स्थापित करने की हिदायत दे रही है ताकि देश भर में एकता और सौहार्द कायम रहे।पुलिस के द्वारा सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के ऊपर भी कड़ी नजर रखी जा रही है। इसके लिए अतिरिक्त सेल का गठन भी कर दिया गया है। साथ ही लोगों को कई तरीके से आगाह किया जा रहा है कि भ्रांति फैलाने वाले मैसेज या भड़काऊ मैसेज न भेजें और न उसे फैलने दें।ताकि देश में शांति व्यवस्था कायम रहे।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।