अम्बेडक़र चौक पर कांग्रेस कार्यकताओं ने मनोहर सरकार पुतला फूंक कर जताया आक्रोश

*हरियाणा में आज है दबंगों व बाहुबलियों का बोलबाला-रेणु डाबला
*हरियाणा में अंधेर नगरी चौपट राजा की स्थिति बनी- गुलशन ईशपुनियानी
*नरेन्द्र मोदी देश में गरीब विरोधी चेहरा बनकर उभरे
रोहतक/हरियाणा- जिला महिला कांग्रेस कमेटी की जिला प्रधान निर्वतमान मेयर रेणु डाबला, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलशन ईशपुनियानी, कांग्रेस प्रवक्ता ललित मोहन सैनी ने रोहतक में दिनोंदिन बिगड़ती कानून व्यवस्था व गुड़ाराज पर गहरा आक्रोश जताया।
इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने नरेन्द्र मोदी मुर्दाबाद, मनोहर सरकार मुर्दाबाद, भाजपा सरकार मुर्दाबाद के जोरदार नारे लगाए। रोहतक में हुए गैंगरेप की घटना व बढ़ती घरेलु गैस सिलेण्डरों की कीमत को लेकर आज कांग्रेसी नेताओं ने स्थानीय अम्बेडक़र चौक पर खट्टर सरकार का पुतला कर रोष प्रकट किया।
निर्वतमान मेयर रेणु डाबला ने कहा कि कानून व्यवस्था आज चरमरा गई हैं और हरियाणा में आज दंबगो व बाहुबलियों का बोलबाला है। महिलाओं पर अपराध बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोहतक में हुई गैंगरेप की घटना ने खट्रर सरकार के सुशासन के दावे कुशासन में तबदील हो गए हैं। कोई दिन नहीं बीतता जब प्रदेश में रेप, मर्डर व चैन स्नेचिंग की घटनाएं न घटती हों।
जिला महिला कांग्रेस कमेटी की जिला प्रधान का कहना था कि भाजपा सरकार में बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं के दावे बेमानी हैं। इस तरह की घटनाओं पर सरकार पूर्णतया अंकुश लगाए अन्यथा महिला कांग्रेस पूरे प्रदेश में सडक़ों पर उतरने को मजबूर होगी।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व शोरी क्लॉथ मार्किट के प्रधान गुलशन ईशपुनियानी ने कहा कि अपराधियों के हौसले इस कदर बुंलद है कि उन्हें पुलिस प्रशासन का कोई डर नहीं है। रोहतक में बढ़ती अपराधिक घटनाओं से आम नागरिक व व्यापारियों डर के माहौल में जीने का मजबूर हैं।
प्रधान गुलशन ईशपुनियानी, कांग्रेस प्रवक्ता ललित मोहन सैनी ने केन्द्र सरकार द्वारा बिना घरेलु गैस सब्सिड़ी वाले सिलेण्डर पर रुपए बढ़ाए जाने के तुगलकी फरमान का जोरदार विरोध किया।
कांग्रेस प्रवक्ता ललित मोहन सैनी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश में गरीब विरोधी चेहरा बनकर उभरे हैं। आज मोदी सरकार के संरक्षण में गैस कम्पनियां फल फूल रही हैं। भाजपा सरकार ने पिछले चार सालों में केवल महंगाई की सौगात दी है। जनता अभी नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानून के झटकों से उबर भी नहीं पाई थी कि सरकार ने बिना सब्सिड़ी वाले सिलेण्डऱ पर बेतहाश वृद्वि कर जनविरोधी चेहरा उजागर कर दिया है।
वरिष्ठ कांग्रेसी नेत्री सुरेश देवी ने रोष भरे लहजे में कहा कि गैस दाम वृद्वि से रसोई का बजट बुरी तरह से गड़बड़ा गया है। केन्द्र सरकार मुफ्त गैस कनैक्शन देने का नाटक कर झूठी वाही वाही लूट रही है। आम आदमी को आर्थिक रूप से लूटा जा रहा है।
इस अवसर पर कांग्रेस प्रवक्ता ललित मोहन सैनी, नंदकपूर, मनमोहन आजाद, तिलकराज मग्गू, कृष्ण राव, अनुराग परवाना, चरणजीत शर्मा, सुनील बल्ली, जगदीश सैनी, प्रदेश महासचिव अनीता भाटिया, सूरजकौर हुड्डा, मोनिका सिंह, सूरजकौर एहलावत, ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश देवी, स्टेट जनरल सैक्ट्री मृदुला शर्मा, अलका सिंह, अनीता हुड्डा, क्रांति मलिक, धनपति हुड्डा, रामरती, डी पी सिंधवानी, राजकुमार निगाने वाला, हरीश अरोड़ा सहित काफी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे।
फोटो कैप्शन
रोहतक में हुए गैगरेप व घरेलु गैस सिलेण्डरों में हुई वृद्धि को लेकर खट्रर सरकार का पुतला जला कर आक्रोश जताते कांग्रेसी कार्यकर्त्ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।