अब मृतक के बच्चों ने लगाई जान की गुहार

आजमगढ़ – लगभग डेढ़ माह पूर्व मेहनाजपुर थाना क्षेत्र में एक अधेड़ व्यक्ति पीट पीट कर हत्या कर दी गयी थी। मरने वाले ने अपनी आखिरी सांसें चलने के दौरान उन लोगों का नाम बताया जो उनकी हत्या करना चाहते थे। इस मामले में पुलिस ने दो नामजद लोगों की गिरफ्तारी तो कर लिया है लेकिन दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। आतंकित मृतक के बच्चे पुलिस अधीक्षक कार्यालय अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंच रहे हैं। बच्चों का कहना है कि जिन लोगों ने उनके पिता की हत्या की है वह अब उन्हें भी धमकी दे रहे हैं कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो तुम्हारी भी हत्या हो जाएगी।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पंहुचे भाई बहन मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के नई बस्ती के रहने वाले हैं इनके पिता जंग बहादुर की लगभग डेढ़ माह पहले मेहनाजपुर थाना क्षेत्र में एक निमंत्रण से वापस जाते समय विरोधियों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर लिया लेकिन दो अभी फरार चल रहे हैं। बच्चों का कहना है कि जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है उनके घर वालों द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है और यह कहा जा रहा है कि यदि मुकदमा वापस नहीं लिया तो अभी लाशें और गिरेगी। मंगलवार दोनों बच्चे आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मिलकर उन्हें अपनी व्यथा बताई।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।