अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला

*वाराणसी जिले के जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव में अपराधी को पकड़ने पहुंची जौनपुर क्राइम ब्रांच की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया,जिसमें रोहनिया थानाध्यक्ष भी से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में कराया भर्ती

वाराणसी/सेवापुरी- जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव में ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है।घटना उस समय की है जब जौनपुर क्राइम ब्रांच की टीम अपराधी को पकड़ने के लिए गांव पहुंची थी। जिसका गांव वालों ने विरोध जताया।विरोध के बाद पुलिस ने जब अपराधी को नहीं छोड़ा, तब गांव वालों ने मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया,जिसमें रोहनिया थाना प्रभारी निरीक्षक परशुराम त्रिपाठी भी गंभीर रूप से घायल हो गए,जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

आईये जाने क्या है पूरा मामला…..

दरअसल जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव में जौनपुर क्राइम ब्रांच की टीम अपराधी को पकड़ने पहुंची थी,क्राइम ब्रांच की टीम के साथ थानाध्यक्ष रोहनिया भी मौकेपर पहुंचे थे।
पुलिस टीम ने अपराधी को पकड़कर लाने की कोशिश की पुलिस का विरोध करते हुए ग्रामीणों ने पुलिस वालों पर पथराव कर दिया।इस घटना में क्राइम ब्रांच के सिपाही और थानाध्यक्ष, रोहनिया गंभीर रूप से घायल हो गए।हरसोस गाँव सोमवार देर रात तक छावनी में तब्दील हो गयी,मौके पर पीएसी बल,स्वाट टीम के साथ कई थानों की फोर्स मुस्तैद रही,हरसोस गाँव में पुलिस बल द्वारा घर घर दबिश की प्रक्रिया प्रारम्भ रही देर रात तक कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।घटना के बाद मौके पर एडीजी जोन बृजभूषण,एसएसपी आंनद कुलकर्णी,एसपीआरए मार्तण्ड प्रताप सिंह ,सीओ,उप जिलाधिकारी राजातालाब उपस्थित रहे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।