अपनी बिरादरी में भी काफी मज़बूत पकड़ रखते है, इसलिए पूर्व प्रधान भूरा का पलड़ा भारी हो सकता है

रूडकी- कांग्रेस से जीते दो बार के विधायक हाजी फुरकान को मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि राजनीति में मज़बूत पकड़ रखने वाले पूर्व प्रधान भूरा के राजनीति सम्बन्ध हाजी शहज़ाद से बहुत मज़बूत है जिसका सीधा सीधा फायदा पूर्व प्रधान भूरा को मिलना तय है,अपनी बिरादरी में भी काफी मज़बूत पकड़ रखते है, इसलिए पूर्व प्रधान भूरा का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है बात की जाए दलित वोट की तो बसपा का वोट बैंक माना जाता है तो इसका भी फायदा पुर्व प्रधान भूरा को ही मिलना तय है।
अब अगर बात करे तेली बिरादरी की तो सभी को मालूम है कि कलियर सीट से दो बार हाजी मोहम्मद शहजाद इलैक्शन लड़े है और दोनों ही बार पूर्व प्रधान भूरा ने खुलकर हाजी मोहम्मद शहजाद का साथ दिया है तो तेली बिरादरी भी पूर्व प्रधान भूरा की वफादारी को नही भुला सकते है इसलिए तेली बिरादरी भी पूर्व प्रधान भूरा को सहयोग करने में कोई कसर नही छोड़ेंगी

यदि बात करे दुसरी बिरादरी से सम्बंध रखने वाले हाजी मोहम्मद शहजाद के समर्थकों की तो वे लोग भी पूर्व प्रधान भूरा को ही समर्थन करना चाहेंगे ।
पिरान कलियर सीट पर भूरा प्रधान के मैदान में आने से कांग्रेस से बने दो बार विधायक हाजी फुरकान की मुश्किलें बढ़ सकती है ।

– रूड़की से इरफान अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।