अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से वैगनआर कार जलकर हुई राख

सीतापुर- महमूदाबाद से रेउसा जाने वाले मार्ग पर पर्वतपुर के पास शुक्रवार की रात अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने वैगनआर कार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार धू-धू कर जलने लगी। कार में सवार छह लोग भी घायल हो। घायलों को सीएससी महमूदाबाद में भर्ती कराया गया।

थानगांव थाना क्षेत्र के सनवर्षा मजरे जगदीश हजरिया गांव निवासी अब्दुल काहिर (30) पुत्र छेद्दू अपने साथी रिजवान (20), सिराज खान (22) निवासी धर्मपुर तथा सायरा बानो (20) पुत्री अकबर, सिराज खां निवासी धर्मपुर तथा साराबानो (25) पुत्री अकबर तथा सायरा के पांच वर्षीय बेटे हमजा व एक साल की इकरा के साथ कार से महमूदाबाद जा रहे थे तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली जो की गन्ना उतार कर सुजातपुर जा रहा था अनियंत्रित होकर सड़क के बांये ओर कटे पेड़ से टकरा गया। इसके बाद अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सामने से आ रही कार को सीधी टक्कर मार दी। जिससे कार सवार सभी लोग घायल हो गए। कार चालक अब्दुल काहिर को गंभीर चोटे आई और वह मौके पर बेहोश हो गया। रिजवान व सिराज को घायल अवस्था में सीएचसी महमूदाबाद ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है। दुर्घटना होते ही कार में आग लग गई। आग लगने से ट्रैक्टर के अगले दोनों पहिया भी जलकर राख हो गए। दुर्घटना स्थल पर पहुंचे पास पड़ोस के ग्रामीणों ने आनन-फानन में किसी प्रकार कार सवारों को बाहर निकाला और इलाज के लिये सीएससी महमूदाबाद भेजा।

रामकिशोर अवस्थी
सीतापुर ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।