अधिवक्ता के बंद मकान से चोरों ने किया लाखों का माल साफ

आजमगढ़- नगर कोतवाली के सामने स्थित कोलबाज बहादुर मोहल्ले में बुधवार की रात में अधिवक्ता के बंद मकान से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया। चोर नकदी सहित लगभग तीन लाख का जेवरात चुरा ले गए और अगल-बगल के लोगों को भनक तक नहीं लगने पाई। गुरुवार को सुबह सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और आस-पास के लोगों से पूछताछ की,मगर चोरों का सुराग नहीं लग सका।
नगर कोतवाली के सामने स्थित बाँध रोड के पार कोलबाजबहादुर मोहल्ला निवासी अधिवक्ता महेंद्र सिंह पुत्र स्व.रणजीत सिंह बुधवार की रात में मकान में ताला बंद कर परिवार सहित अपने गांव चले गए थे। इस दौरान चोरों ने मकान के मुख्य गेट का ताला तोड़ कर चोर अंदर घुस गए और आलमारी,बक्सा,अटैची तोड़ कर नकदी सहित लाखों का जेवरात चुरा ले गए। गुरुवार को सुबह गृहस्वामी मकान पर पहुंचे तो गेट का ताला टूटा पड़ा था और अंदर सारे सामान बिखरे पड़े थे। गृहस्वामी के अनुसार चोर 20 हजार नकद, चार भर सोने की चूड़ी, 40 भर चांदी की पेटी, दो अंगूठी सहित लगभग तीन लाख का माल चुरा ले गए। पीड़ित ने इस संबंध में नगर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ चोरी की तहरीर दे दी है। इस पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।