अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार दो युवक घायल

*आस पास के राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को सूचना कर 108 एम्बुलेंस की मदद से दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा

मुज़फ्फरनगर /रोहाना- मुज़फ्फरनगर जनपद में दिन छिपते ही तेज रफ़्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला जब देवबन्द -सहारनपुर स्टेट हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार दो युवक गम्भीर घायल हो गए आस पास से गुजर रहे वाहन चालकों ने स्थानीय पुलिस को सूचना कर दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने एक युवक कन्हैया पुत्र बाबुराम निवासी रई थाना छपार जनपद मु0 नगर की हालत घम्भीरता के चलते उसे मेरठ रैफर कर दिया तो वहीं उसके दूसरे साथी अनुज पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी गांव बढिवाला थाना छपार को भर्ती कर लिया गया ।

बताया जा रहा है की दोनों एक ही बाईक पर सवार होकर देवबन्द की तरफ से डाँड़ी की तरफ आ रहे थे की किसी अज्ञात वाहन ने इन्हें अपनी चपेट में लेकर गम्भीर घायल कर दिया ।

सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी जिस पर दोनों घायलों के परिजन आनन फानन में ही जिला अस्पताल पहुंचे खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई भी तहरीर नही दी गई ।

रिपोर्ट भगत सिंह/ शिवम् धीमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।