अज्ञात लाशों के मिलने का सिलसिला नही ले रहा रूकने का नाम:अब महिला की लाश मिलने से फैली सनसनी

मुज़फ्फरनगर /रतनपुरी – जनपद मु नगर बना अज्ञात शवों के मिलने का स्पॉट लगातार मिल रही हैं जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लाशें कभी चरथावल ,कभी थाना नई मंडी तो कभी शहर कोतवाली और अब जनपद के हाईवे किनारे पर थाना रतनपुरी क्षेत्र में मिली अज्ञात महिला की लाश।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मु नगर में अज्ञात शवों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है जहां बीते दिनों जनपद के कई थाना क्षेत्रो में अज्ञात व्यक्तियों के शव मिले है वहीं आज सवेरे सवेरे पुलिस विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाना रतनपुरी पुलिस को सूचना मिली की क्षेत्र में हाईवे 58 पर स्थित के एफ सी रिसोर्ट के पास सड़क किनारे झाड़ियों में एक महिला की लाश पड़ी हैं ।

सूचना मिलते ही थाना रतनपुरी पुलिस के साथ ही यूपी 100 डायल की कई गाड़ियां मोके पर पहुंची और शव की शिनाख्त के लिए ग्रामीणों सहित आस पास से गुजर रहे राहगीरों की मदद ली ताकि शव की कोई पहचान हो सके।लेकिन शव की कोई शिनाख्त न होने पर पुलिस ने पंचनामा भरते हुए शव को पी एम के लिए भेज दिया।

बता दें जनपद में पुलिस की कमी होने के चलते अपराधी बेख़ौफ़ होकर हत्या कर शवों को यहां फैंककर फरार हो रहे हैं।इस मामले में पुलिस की रात्रि गस्त न होना भी मुख्य कारण है।तो वहीं दूरगामी जनपदों में डियूटी को गए पुलिस कर्मियों के कारण जनपद में पुलिस की कमी भी अखर रही है जिस कारण अपराधी पुलिस की गैर मौजूदगी का फायदा उठा रहे है ।

थाना प्रभारी रतनपुरी ने बताया की थाना क्षेत्र में एक अज्ञात 30,32,वर्षीय महिला की लाश मिली है जिसकी हम लोगों द्वारा शिनाख्त का काफी प्रयास किया गया है लेकिन शव की शिनाख्त न होने के कारण शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया गया है और इस मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।