स्वास्थ्य कर्मी को कोरोना संक्रमण पाये जाने पर पीएचसी एरिया हुआ सील

शीशगढ़, बरेली। कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात वार्ड बॉय की जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद एसडीएम मीरगंज राजेश चन्द्र ने सोमवार को शीशगढ़ की पीएचसी का निरीक्षण किया। उसके बाद 250 मीटर का एरिया सील कर हॉट स्पॉट घोषित करने का निर्देश दिया। हॉटस्पॉट में 250 मीटर के एरिया में रोड के दोनों तरफ की दुकानों को भी बन्द रखने का आदेश पुलिस को दिया लेकिन मुख्य सड़क बन्द नही की जायेगी। शीशगढ़ से बरेली को चलने बाली निजी बसें व अन्य वाहनों को पहले की तरह शुरू रखने के निर्देश दिये गये।
नगर पंचायत की टीम ने पूरे अस्पताल परिसर को किया सेनीटाइज
नगर पंचायत की टीम ने पूरे अस्पताल को सेनेटाइज किया। अस्पताल परिसर को भी सील किया गया । स्वास्थ्य विभाग की टीम अस्पताल स्टाफ की सैंपल लेने नहीं पहुंची। इस पर डॉ. विवेक आर्या ने बताया स्वास्थ्य टीम स्टाफ की जाट सैंपल को नहीं पहुंची है उम्मीद है कि स्वास्थ्य टीम मंगलवार अस्पताल में कोरोना संक्रमण की जांच सैंपल को पहुंचेगी। एसडीएम मीरगंज राजेश चन्द्र के साथ ही इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी पुलिस टीम के साथ तथा नगर पंचायत की ईओ नूरजहां भी अपनी टीम के साथ अस्पताल परिसर में मौजूद रही। कस्बे में अब दो एरिया हॉटस्पॉट हो गए हैं। पहला एरिया मोहल्ला अगबाडा जिसमें एक भट्टा स्वामी की पत्नी व पुत्र को कोरोना संक्रमण की पुस्टि हुई थी। मोहल्ला अगबाडा का हॉटस्पॉट अभी खत्म नहीं हुआ है कि दूसरा एरिया पीएचसी क्षेत्र का 250 मीटर का एरिया हॉटस्पॉट घोषित कर सील किया गया।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।