सपा नेता एंव सभासद के घर मेरठ पुलिस की दबिश:आरोपी मौके से फरार

*अब्दुल्ला क़ुरैशी सपा मुखिया अखिलेश यादव से लगातार नजदीकियों के चलते खासा चर्चाओं में भी रहा है

मुज़फ्फरनगर /जानसठ /मेरठ – जनपद मु0 नगर के थाना जानसठ क्षेत्र के एक सभासद पर 376 का मामला दर्ज हुआ है उक्त मामला मेरठ महिला थाने में बताया जा रहा है। मेरठ महिला थाना पुलिस की जानसठ में दबिश दी। दबिश की भनक लगते ही आरोपी मौके से फरार हो गया । मेरठ पुलिस ने आरोपी के घर सहित पूरे क्षेत्र में तलाश की किन्तु आरोपी नही मिला। आरोपी सभासद समाजवादी पार्टी का नेता बताया जा रहा है।तो वहीं अगर विश्वस्त सूत्रो की माने तो मेरठ के महिला थाना में आरोपी के केस को रफा दफा कराने में मु0 नगर के कई सफ़ेद पोश लगे हुए हैं ।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के जानसठ कोतवाली अंतर्गत मौहल्ला चौक बेरियांन का बताया जा रहा है जहां आज दोपहर मेरठ जनपद की पुलिस जानसठ कोतवाली पहुंची और अपनी आमद दर्ज करा जानसठ पुलिस को साथ लेकर कसबे के सभासद एंव सपा नेता की गिरफ्तारी को उसके घर पहुंची लेकिन पुलिस की दबिश से पहले ही आरोपी मोके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि जानसठ के सपा नेता व सभासद अब्दुल्ला कुरैशी की गिरफ्तारी के लिए मेरठ की पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ उसके घर पर दबिश दी।पुलिस की दबिश से पहले ही आरोपी सपा नेता फरार हो गया पुलिस ने सपा नेता के परिजनों से सख्ती से पूछताछ करते हुए अब्दुल्ला क़ुरैशी को तत्काल थाने पर पेश होने की चेतावनी दी और लौट आई।
सूत्रों की अगर माने तो अब्दुल्ला क़ुरैशी सपा मुखिया अखिलेश यादव से लगातार नजदीकियों के चलते खासा चर्चाओं में भी रहा है ।बताते चलें कि अब्दुल्ला क़ुरैशी पर मेरठ में एक महिला से बलात्कार करने व धमकी देने के सम्बंध में महिला थाने में मुकदमा दर्ज है जिसमे वह पुलिस के हत्थे नही चढ़ पा रहा है।

इसी मामले में आज अब्दुल्ला कुरैशी की गिरफ्तारी के लिए मेरठ पुलिस ने उसके घर पर तगड़ी दबिश दी लेकिन पुलिस के दबिश देते ही अब्दुल्ला क़ुरैशी फरार हो गया है।
सपा नेता पर मेरठ की महिला से बलात्कार व उसको फोन पर धमकी देने की खबर जानसठ में फैलते ही लोगो मे तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी हैं ।
बताया ये भी जा रहा है की नगर के कुछ सपा नेता व कार्यकर्ता सपा नेता के घर पर पुलिस की दबिश की खबर पर विरोध करने के लिए पहुंचे लेकिन जब उनको पता चला कि अब्दुल्ला क़ुरैशी पर महिला से शादी का झांसा देकर बलात्कार व धमकी देने का मुकदमा दर्ज होने पर मेरठ की पुलिस टीम ने दबिश दी है तो सपा कार्यकर्ता व् नेता चुपचाप वहां से चले गए,।

मेरठ पुलिस ने अब्दुल्ला कुरैशी के फरार होने पर उसके परिजनों को सख्ती से कहा है कि अब्दुल्ला क़ुरैशी को तुरंत मेरठ पुलिस के समक्ष पेश करे वरना उनकी कुर्की की कार्यवाही भी अमल में लायी जाएगी, सपा नेता पर बलात्कार के आरोप से कसबे में विभिन्नं तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी है तो वहीं सपा नेता के मामले में कसबे के कई सफ़ेद पॉश मेरठ पुलिस के संपर्क में भी बताये जा रहे है ताकि केस को रफा दफा कराया जा सके।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।