योगी राज में अपराधी हुए बेलगाम -असलहे के दम पर सर्राफा व्यवसायी से लूट

बरसठी (जौनपुर) – स्थानीय थाना क्षेत्र मनीपुर गांव के निकट जमालापुर – बधावा मार्ग पर बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान बंद कर घर लौट रहे सराफा व्यवसायी को असलहे के बल पर लूट लिया।
घटना को अंजाम दे कर बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी व बरसठी पुलिस निरीक्षण कर छानबीन में जुट गई है।

बरसठी थाना क्षेत्र के मियाचक बाजार में सराफा का कारोबार करने वाले शुखलालगंज गांव निवासी नन्दलाल सोनी पुत्र राजाराम सोनी व भतीजे विपिन सोनी पुत्र कन्हैयालाल सोनी शाम लगभग सात बजे दुकान बंद कर घर के लिए निकले, वे अपनी मोटर साइकिल से बरसठी बाजार से पहले मनीपुर गाव पहुंचे ही थे कि, बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया , पीड़ित के अनुसार जिस जगह गाड़ी रोकी गई वहा पहले से ही दो युवक घात लगाए बैठे थे,गाड़ी रुकते ही चारो युवक व्यवसायी को डन्डे से बुरी तरह पीटने लगे विरोध करने पर कनपटी पर असलहा सटा दिया।
सराफा व्यवसायी अचानक हुए इस वारदात से हड़बड़ा गए। इसी बीच एक बदमाश ने मोटर साइकिल की डिग्गी तोड़कर झोले में रखा पांच हजार रुपया व सोना-चांदी के आभूषण निकाल लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मोटर साइकिल पर बैठ फरार हो गए। सड़क के किनारे घायल नन्दलाल व भतीजा बिपिन ने ग्रामीणों की मदद से पुलिस को घटना की सूचना दी।
जिस पर एसओ नरेन्द्र प्रसाद मयफोर्स के साथ कुछ देर बाद मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है, मगर समाचार लिखे जाने तक पुलिस खाली हाथ थी और मुकदमा भी दर्ज नहीं किया गया था। मौके पर घटना स्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी रामभुवन यादव ने बताया
कि, पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

-संदीप सिंह संवादाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।