यतीम बच्ची के दहेज़ के लिए रखे जेवर व पैसे पर चोरों ने किया हाथ साफ

सम्भल- अज्ञात चोरों ने कूमल लगा घर मे इकट्ठा दहेज़ चोरी कर लिया जब इसकी खबर परिवार के लोगो को हुई तो पैर के नीचे से ज़मीन निकल गयी ।

हयातनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला सरायतरीन अमान खेल निवासी शाहनवाज पुत्र वाहिद के यहाँ गुरुवार की शाम अज्ञात चोरों ने मौका पा कर दहेज़ के समान के साथ जेवर व साथ मे रखी 90 हज़ार की नकदी चोरी कर ली । जब इसकी सूचना यतीम बच्चो को हुई तो पैर के नीचे से ज़मीन निकल गयी । शाम के समय हुई चोरी से मोहल्लेवासियों में भी भय का माहौल बना हुआ है । पीड़ित शाहनवाज के घर गुरुवार को घर पर कोई नही था बहन रिश्तेदारी में दावत पर गयी थी खुद दुकान पर था छोटा भाई गाड़ी पर गया था । लेकिन शाम जब छोटा भाई कपड़े लेने आया तो देखा सामान बिखरा पड़ा था उसको घर मे चोरी होने का अंदेशा हुआ ओर सबको घटना की जानकारी दी शाहनवाज ने बताया कि बहन की शादी के लिए घर मे दहेज़ इक्कट्ठा कर रखा था जिस की भनक किसी तरह अज्ञात चोरो को लग गयी और आज घर पर किसी के न होने पर मौका पा लिया और छत पर चढ आये लेकिन जीने का दरवाजा बन्द देख चोरों ने जीने की दीवार में कूमल कर दहेज़ के समान के साथ ज़ेवर व नकदी सहित दो ढाई लाख के समान पर हाथ साफ कर दिया । पीड़ित की बहन ने बताया कि हमने शादी के घर पर ही मेहनत मजदूरी कर दहेज़ इक्कट्ठा किया था कुछ दिन के बाद मंगनी थी और दो महीने बाद बारात आनी है

सम्भल से सय्यद दानिश अली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।